blackpinkwallpaper

blackpinkwallpaperपेशेवरों में बॉयलर: रयान केरिगन सेवानिवृत्त - हैमर और रेल - original couple hand picblackpinkwallpaperपेशेवरों में बॉयलर: रयान केरिगन सेवानिवृत्त - हैमर और रेल - original couple hand picblackpinkwallpaperपेशेवरों में बॉयलर: रयान केरिगन सेवानिवृत्त - हैमर और रेल - original couple hand picblackpinkwallpaperपेशेवरों में बॉयलर: रयान केरिगन सेवानिवृत्त - हैमर और रेल - original couple hand picblackpinkwallpaperपेशेवरों में बॉयलर: रयान केरिगन सेवानिवृत्त - हैमर और रेल - original couple hand picblackpinkwallpaperपेशेवरों में बॉयलर: रयान केरिगन सेवानिवृत्त - हैमर और रेल - original couple hand pic

के तहत दायर:

पेशेवरों में बॉयलर: रयान केरिगन सेवानिवृत्त

एक महान क्लैट को लटका देता है।

जॉन टेरह्यून/जर्नल एंड कूरियर

इंडियाना राज्य से बाहर आने वाले सबसे महान समर्थक एथलीटों में से एक ने फैसला किया, आज संन्यास लेने का दिन था। एक महान हाई स्कूल एथलीट, एक महान बॉयलरमेकर और एक महान वाशिंगटन (पूर्व रेडस्किन्स, पूर्व फुटबॉल टीम) कमांडर अब सेवानिवृत्त हो रहे हैं।

डेन ऑफ डिफेंसिव एंड के सदस्यों में से एक ने नेशनल फुटबॉल लीग में निराश नहीं किया। एक उल्लेखनीय पर्ड्यू करियर के बाद 2011 के मसौदे में कुल मिलाकर 16 वें स्थान पर जाने के बाद, केरिगन ने तुरंत प्रभाव डाला, 7.5 बोरी का मिलान किया और सभी 16 गेम शुरू किए।

अपने परिष्कार अभियान में, वह एक बार फिर लीग में सर्वश्रेष्ठ दौड़ने वालों में से एक थे। 14 क्यूबी हिट, 9 बोरी और 54 से अधिक टैकल कर चुके हैं। उन्हें 2012 में प्रो बाउल के लिए चुना गया था। यह उनके 11 साल के करियर के दौरान प्रो बाउल में चार चयनों में से एक होगा, जिसमें उन्होंने वाशिंगटन में एक दशक बिताया।

रयान ने 2014 से 2018 तक एनएफएल में अपने चरम पर पहुंच गया, जहां उसके पास 13.5 बोरे, 8.5 बोरे, 11 बोरे, 13 बोरे और 13 बोरे थे। खुद को एक घरेलू नाम बनाना, करियर का सबसे उल्लेखनीय हिस्सा उनकी उपलब्धता थी। 2011 से 2018 तक, उन्होंने NO GAMES को मिस किया। उन्होंने हर साल सभी 16 की शुरुआत की, जो वास्तव में एक उल्लेखनीय उपलब्धि थी।

अंत में, उन्होंने अपने करियर का अंत 95.5 बोरी के साथ किया, जो लगभग शतक के निशान को तोड़ रहा था। वह कमांडरों के लिए बोरियों में सर्वकालिक नेता हैं। उनके पास अभी टीम में कुछ बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि कोई उन्हें पकड़ पाएगा या नहीं।

शानदार करियर के लिए रयान को बधाई। सेवानिवृत्ति का आनंद लें!